अपनी नौकरी खोज को बढ़ावा देने के लिए 4 नि:शुल्क मोबाइल ऐप्स

1. Indeed Job Search
वास्तव में बड़े पैमाने पर डेस्कटॉप नौकरी बोर्डों का सबसे अच्छा अनुप्रयोग है। वास्तव में आप आसानी से बल्कि फिर से शुरू और आवेदन करने की अनुमति देता है। यह ऐप डेस्कटॉप प्लेटफॉर्म के एक मोबाइल एक्सटेंशन की तरह महसूस कर सकता है। यह खोज-आधारित है, जिससे निष्क्रिय रूप से नए पदों की खोज करना कठिन हो जाता है। एप्लिकेशन को आपको कुछ पदों पर आवेदन करने के लिए कुछ नौकरी-विशिष्ट जानकारी भरने की भी आवश्यकता होती है, जिसमें कवर पत्र, पोर्टफोलियो और नमूने जैसे आइटम शामिल हैं। जब आप एक हैंडहेल्ड डिवाइस से वह सब कर रहे हों तो यह एक चिंताजनक प्रक्रिया हो सकती है।

अपनी नौकरी खोज को बढ़ावा देने के लिए 4 नि:शुल्क मोबाइल ऐप्स


2. Career Builder
CareerBuilder का ऐप नौकरी चाहने वालों को नौकरी खोज और उससे आगे के हर कदम के लिए उपकरण प्रदान करता है। उपयोगकर्ता कुछ ही क्लिक के साथ एक व्यक्तिगत फिर से शुरू बना सकते हैं और बचा सकते हैं। फिर आप अपने रिज्यूम का उपयोग ब्याज की नौकरियों के लिए आवेदन कर सकते हैं। ऐसे अलर्ट हैं जो आपके रिज्यूमे को देखने के बाद आपको सूचित करते हैं और इसे कौन देख रहा है।

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और संवर्धित वास्तविकता संचालित ऐप के साथ जॉब सर्चिंग सरल और आसान है। हमीर गौरी, CareerBuilder के मुख्य उत्पाद अधिकारी, कहते हैं, “हम आपको बता सकते हैं कि कौन सी नौकरियां आपके आस-पास या किसी भी निर्धारित दूरी पर हैं और नौकरी के उद्घाटन का एक संवर्धित वास्तविकता दृश्य प्रदान करती हैं - और वे जो भुगतान करते हैं - जैसे आप व्यवसायों द्वारा चलते हैं। हमारा स्थानीय लक्ष्य नौकरियों का मानचित्र दृश्य और सूची दृश्य प्रदान करता है और नौकरी चाहने वालों के लिए एक पूरी तरह से अलग अनुभव प्रदान करता है। "

इसके अलावा, यह ऐप नौकरी चाहने वालों की प्राथमिकताओं के आधार पर नई नौकरी के उद्घाटन पर सूचनाएं भेजता है और अगले स्तर तक पहुंचने के लिए आवश्यक कौशल प्राप्त करने की जानकारी के साथ उच्च भुगतान वाली नौकरियां दिखाता है। उपयोगकर्ता अपने कैरियर के अगले चरण के लिए योजना शुरू करने के लिए उपकरणों का उपयोग कर सकते हैं।

3. Glassdoor
अपने बहुत अधिक हेराल्ड डेस्कटॉप अनुभव के समान, ग्लासडोर मोबाइल उपयोगकर्ताओं को दोनों वर्तमान और पूर्व कर्मचारियों से कंपनियों का पहला ज्ञान प्राप्त करते हुए हजारों अप-टू-डेट नौकरी लिस्टिंग का उपयोग करने की अनुमति देता है। एप्लिकेशन को विभिन्न श्रेणियों - नौकरियों, कंपनियों, वेतन और साक्षात्कार में विभाजित किया गया है - और नेविगेट करने के लिए थोड़ा भारी महसूस कर सकते हैं। ग्लासडोर डेस्कटॉप अनुभव की तरह, कंपनी की समीक्षा और कर्मचारी अंतर्दृष्टि यहां आकर्षण हैं। अपने मोबाइल डिवाइस के माध्यम से पूर्ण अनुप्रयोगों को भरना?

4. SnagAJob
प्रति घंटा कर्मचारियों के लिए प्रीमियर मोबाइल नौकरी ऐप, SnagAJob समझता है कि गैर-वेतन कर्मचारियों की संख्या तेजी से बढ़ने की जरूरत है। फेसबुक या Google से अपनी सामाजिक प्रोफ़ाइल आयात करने और व्यक्तिगत विवरण भरने के बाद, अपने क्षेत्र में प्रति घंटा पदों को ब्राउज़ करें और आवेदन करने के लिए क्लिक करें। अनुसूची (अंशकालिक, मौसमी, गर्मी की नौकरी) और नौकरी के प्रकार (मोटर वाहन, निर्माण, भोजन और रेस्तरां) और दूरी के आधार पर फ़िल्टर करें। ऐप आपको कंपनी का स्थान दिखाने के लिए एक आसान मैप फ़ंक्शन भी प्रदान करता है। कमियां?

जबकि SnagAJob में कई नौकरियां हैं जिन्हें लागू करने के लिए बस एक क्लिक की आवश्यकता होती है, कुछ को एक लंबी आवेदन प्रक्रिया की आवश्यकता होती है, और कुशल, वेतनभोगी पदों की कमी सीमित महसूस कर सकती है।

Job Search Apps का उपयोग करने के लिए युक्तियाँ
आप अपनी नौकरी खोज को कारगर बनाने के लिए उन ऐप्स से सबसे अधिक लाभ कैसे प्राप्त कर सकते हैं? ये युक्तियां आपको नौकरियों के लिए खोज और आवेदन करने में मदद करेंगी और अपने फोन या टैबलेट पर केवल कुछ टैप के साथ, हायरिंग मैनेजरों के साथ जुड़ सकती हैं।


सुरक्षित मोबाइल बैंकिंग ऐप के लिए यहां क्लिक करें

1 Comments

Post a Comment

Previous Post Next Post