आप भारत में अपने पुराने फोन को बेचना या रीसायकल करना चाहते हैं, तो यहां सबसे अच्छी वेबसाइटें हैं।

यदि आप एक नया खरीदने के लिए आगे बढ़ने से पहले अपने पुराने फोन को बहुत अधिक हेज़ल के बिना पुनर्विक्रय करना चाह रहे हैं, तो कुछ ऑनलाइन वेबसाइटें हैं जो सभ्य मूल्य प्रदान करती हैं और उपयोग किए गए फोन बेचने के लिए फिट हैं। इसके अलावा, अधिक बार नहीं, आपके द्वारा प्राप्त की जाने वाली दर विशिष्ट उत्पादों के लिए ई-कॉमर्स खिलाड़ियों के एक्सचेंज मूल्य से अधिक होगी।

इसलिए, यदि आप भारत में अपने पुराने फोन को बेचना या रीसायकल करना चाहते हैं, तो यहां सबसे अच्छी वेबसाइटें हैं जो एक सभ्य उद्धरण पेश कर सकती हैं।

आप भारत में अपने पुराने फोन को बेचना या रीसायकल करना चाहते हैं, तो यहां सबसे अच्छी वेबसाइटें हैं।


1. रोकना

यूज़्ड मोबाइल्स शायद इस आला में सबसे लोकप्रिय साइट है। आप बस अपने फोन या अन्य गैजेट्स (डेस्कटॉप, लैपटॉप, टीवी, गेमिंग कंसोल, टैबलेट और iMacs में वेबसाइट के सौदे) के लिए खोज कर सकते हैं, इसकी स्थिति को परिभाषित करने और अपनी बोली प्राप्त करने के लिए कुछ सरल प्रश्नों के उत्तर दें।

हमारे द्वारा परीक्षण किए गए कुछ फोन के लिए, Cashify सबसे अधिक भुगतान करने वालों में से एक था। वेबसाइट में एक स्मार्टफोन रिपेयर सेवा भी है जिसका आप अपने दरवाजे पर लाभ उठा सकते हैं।


2. बुदली

बुडली एक और वेबसाइट है जो इस्तेमाल किए गए फोन को स्वीकार करती है। यदि आपका फोन मॉडल सूचीबद्ध है, तो आप सीधे विवरण दर्ज कर सकते हैं और इसके बराबर नकद मूल्य प्राप्त कर सकते हैं। यदि आपके पास एक कम लोकप्रिय मॉडल है, तो आप अभी भी एक बोली का अनुरोध कर सकते हैं और बुडली के लोग 72 घंटों के भीतर वापस आपके पास लौट आएंगे।

यदि आप बोली स्वीकार करते हैं, तो आपको एक शिपिंग लेबल ईमेल किया जाएगा जिसे आपको अपने फोन और अन्य दस्तावेजों को पैक करने वाले पार्सल पर चिपकाना होगा। जब आपका पैकेज आपके दरवाजे से एकत्र किया जाता है, तो भेज दिया और निरीक्षण किया जाता है, 24 घंटों के भीतर आपके बैंक खाते में पैसा स्थानांतरित कर दिया जाएगा।


3. मोसवा

मोसवाप एक और ऐसी वेबसाइट है जो सेकंड-हैंड इलेक्ट्रॉनिक सामानों की डील करती है। यहाँ विशेष क्या है कि यदि आप कुछ अन्य सौदे वेबसाइटों से ऑफ़र प्राप्त करते हैं तो आप अतिरिक्त छूट प्राप्त कर सकते हैं।
आप कंप्यूटर, आईपैड, एंड्रॉइड और आईओएस डिवाइस को काम करने या गैर-काम करने की स्थिति में मोसवे पर बेच सकते हैं।


4. अटेरोबे

Atterobay एक और ऐसा पोर्टल है जो सेकंड-हैंड मोबाइल फोन में ट्रेड करता है। यहाँ भी वही कवायद है। बस वह फ़ोन निर्दिष्ट करें जिसे आप बेचना चाहते हैं, एक उद्धरण के लिए पूछें और यदि आपके द्वारा वर्णित शर्त से मेल खाता है, तो आप बैंक खाते के हस्तांतरण के रूप में या डिमांड ड्राफ्ट के रूप में अपना पैसा प्राप्त करेंगे।


अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

2 Comments

  1. Yes, I agree with you. These are best websites for recycle our mobile. We are technology/news/smartphone company.
    Visit us:https://techmie.com/

    ReplyDelete
  2. Your website is super, also tray to write down about the Hens Revenge bird game, ludo king etc... The game is made in India. Support them. https://play.google.com/store/apps/details?id=com.okpogame.hensrevenge

    ReplyDelete

Post a Comment

Previous Post Next Post