आज सबसे अच्छा स्मार्टफोन : Apple

2020 का सबसे अच्छा फोन कौन सा था? यह एक ऐसा सवाल है जो लोग हमसे पूछते रहते हैं। यह चारों ओर एक कठिन वर्ष रहा है लेकिन इसने स्मार्टफोन निर्माताओं को बहुत बढ़िया उत्पादों को जारी करने से नहीं रोका है। इस वर्ष हमने जिन स्मार्टफ़ोन का परीक्षण किया है उनमें से अधिकांश मूल्य निर्धारण के बावजूद अच्छे और अनुशंसित हैं। हालांकि, यह भी हमारे काम को कठिन बना देता है जब यह सबसे अच्छा का सबसे अच्छा लेने की बात आती है।

2020 के सर्वश्रेष्ठ स्मार्टफोन के साथ आने के लिए, हमने इसे सबसे लोकप्रिय श्रेणियों में तोड़ दिया है और उनमें से प्रत्येक में एक विजेता चुना है। विजेताओं को सबसे महंगे फ्लैगशिप (हालांकि कुछ हैं) जरूरी नहीं हैं, बल्कि ऐसे स्मार्टफोन हैं जो प्रतिस्पर्धा की तुलना में एक विशेष कार्य करते हैं। शुरू करते हैं।
बेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन 2020: असूस आरओजी फोन 3


आज सबसे अच्छा स्मार्टफोन,today bast smartphone, hindi news blog technology,fast news technology in hindi,


तकनीकी रूप से, 700-सीरीज़ क्वालकॉम SoC, या G8x और MediaTek SoC के ऊपर के किसी भी स्मार्टफोन को गेमिंग के लिए उपयुक्त माना जा सकता है क्योंकि ऐसे डिवाइसों पर भी टाइटल्स की मांग बहुत ज्यादा होती है। हालाँकि, जो सबसे अच्छा गेमिंग स्मार्टफोन दूसरों के अलावा सेट करता है, गेमिंग-विशिष्ट विशेषताएं हैं जो आपको एक प्रतिस्पर्धात्मक लाभ दे सकती हैं यदि आप कभी प्रतिस्पर्धात्मक रूप से गेम खेलने का निर्णय लेते हैं।

भारत में 2020 के सर्वश्रेष्ठ हेडफ़ोन और इयरफ़ोन

इस तरह के अवसरों के लिए, इस साल केवल एक ही नाम सामने आया और वह है असूस आरओजी फोन 3 (रिव्यू)। आसुस इस तीसरे संशोधन को और भी अधिक शक्तिशाली बनाकर, आरओजी फोन 2 के पहले से ही सफल सूत्र में सुधार करने में सफल रहा। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ SoC के साथ भारत में हमारे पास मौजूद कुछ फोन में से एक है, जो 2020 में एंड्रॉइड फोन के लिए सबसे शक्तिशाली चिप उपलब्ध था।

आसुस आरओजी फोन 3 की गेमिंग-विशिष्ट विशेषताओं में 144Hz रिफ्रेश रेट, बढ़ी हुई कूलिंग, अत्याधुनिक रैम और स्टोरेज टेक्नॉलजी, अधिक फीचर से भरपूर एयरट्रिगर्स, कई तरह के एक्सेसरीज और निश्चित रूप से RGB लाइटिंग के साथ शानदार AMOLED डिस्प्ले शामिल है। । बेहतरीन गेमिंग फीचर्स के अलावा, आसुस आरओजी फोन 3 ने सामान्य-उद्देश्य वाले कर्तव्यों को बहुत अच्छी तरह से निभाया, बहुत अच्छी बैटरी लाइफ और कैमरा बूट करने की पेशकश की।

बेस्ट बैटरी लाइफ स्मार्टफोन 2020: सैमसंग गैलेक्सी एम 51

बैटरी जीवन की एक पागल राशि प्राप्त करने का एक निश्चित तरीका कम-शक्ति वाले एसओसी और कम-रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले के साथ उच्च क्षमता वाली बैटरी का मिलान करना है। अधिकांश प्रवेश स्तर के एंड्रॉइड स्मार्टफोन इस नियम का पालन करते हैं। हालाँकि, डिस्प्ले और SoC पर समझौता किए बिना उत्कृष्ट बैटरी जीवन प्राप्त करना एक शानदार स्मार्टफोन की निशानी है और सैमसंग गैलेक्सी M51 (रिव्यू) इस शीर्षक को प्राप्त करने के लिए सभी बॉक्सों की जाँच करता है।

शुरुआत के लिए, यह 7,000mAh की बैटरी में पैक होता है जो हमारे आंतरिक बैटरी परीक्षणों में शानदार समय पोस्ट करता है। यह एक ऐसा फोन है जिसे आपको चार्ज करने के बारे में सोचने से पहले आपको पूरे दो दिन आसानी से चलना चाहिए। इस फोन को जो अलग करता है वह यह है कि सैमसंग ने अन्य क्षेत्रों में ज्यादा समझौता नहीं किया है। इसमें एक बड़ा, उच्च-रिज़ॉल्यूशन वाला AMOLED डिस्प्ले और एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G SoC है, जो इसे ऐप्स और गेम्स की मांग के लिए एक शक्तिशाली स्मार्टफोन बनाता है।

 
बेस्ट एर्गोनोमिक स्मार्टफोन 2020: आईफोन 12 मिनी

हम मूल रूप से इस श्रेणी को 'सर्वश्रेष्ठ कॉम्पैक्ट स्मार्टफोन' कहना चाहते थे, लेकिन इसके बारे में सोचते हैं, हमने वास्तव में 2020 में भारत में कई कॉम्पैक्ट स्मार्टफोन लॉन्च नहीं किए हैं। जबकि हैंडलिंग और एर्गोनॉमिक्स बहुत व्यक्तिपरक हैं, हमें लगता है कि इसमें कोई बहस नहीं है तथ्य यह है कि iPhone 12 मिनी (समीक्षा) वर्तमान में भारत में सबसे अच्छा विकल्प उपलब्ध है। यह मूल रूप से एक iPhone 12 (समीक्षा) है, लेकिन एक छोटे से शरीर में - जो कुछ लोगों के लिए इंतजार कर रहा है कुछ है।

ठीक है, शायद आप बैटरी जीवन पर थोड़ा समझौता करते हैं क्योंकि केवल इतना है कि आप इतने कम स्थान पर रटना कर सकते हैं। जिन सभी चीजों पर विचार किया गया है, यह महान कैमरों, शीघ्र प्रदर्शन, और आपके द्वारा प्राप्त सभी तामझाम जैसे कि उचित पानी के प्रूफिंग और वायरलेस चार्जिंग को देखते हुए एक बड़ा सौदा-ब्रेकर नहीं है।

अच्छा
    - खेलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन
    - एयरट्रिगर्स, साइड-माउंटेड यूएसबी पोर्ट, बड़ा एक्सेसरी इकोसिस्टम
    - अच्छे कैमरे
    - उज्ज्वल, जीवंत प्रदर्शन

खराब - जोर देने पर गर्म हो जाता है - भारी और भारी - कोई आईपी रेटिंग या वायरलेस चार्जिंग नहीं



सर्वश्रेष्ठ उत्पादकता स्मार्टफोन 2020: सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा 5 जी

सैमसंग को अफवाह है कि गैलेक्सी नोट सीरीज़ के लिए मौत की घंटी बज गई है और यह लाइन में आखिरी हो सकता है। अगर यह वास्तव में सच है, तो नोट श्रृंखला एक धमाके के साथ बाहर हो रही है, क्योंकि इस साल का गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा 5 जी (रिव्यू) केवल बेहतरीन नोट अनुभव है जो सैमसंग ने आज तक दिया है। एस पेन को और भी अधिक विशेषताएं प्राप्त हुईं, कैमरे शीर्ष पर हैं, और समग्र डिजाइन केवल लक्जरी चिल्लाती है, खासकर मिस्टिक ब्रॉन्ज़ रंग में।

चीजों को पूरा करने के मामले में, कुछ अन्य स्मार्टफ़ोन ने भी गैलेक्सी नोट श्रृंखला को लेने का प्रयास किया है, और ऐसा इसलिए है क्योंकि सैमसंग एक स्टाइलस को उपयोगी बनाने के लिए हार्डवेयर और सॉफ़्टवेयर को सफलतापूर्वक विकसित करने के मामले में गेम से आगे है, और वह भी, इसके सबसे महंगे प्रसाद में से एक।

Also Read : Latest News in Hindi

Fast News Technology, Fast News, Hindi News Blog, Technology blog in hindi, Fast News Blog

3 Comments

  1. Invest Habit - Investments, Finance, Loans, Crypto and More.

    types of mutual funds
    top 10 richest person in world
    highest currency in the world
    what is an ipo
    best cryptocurrency to invest
    term insurance benefits
    linking pan with aadhar
    elon musk net worth
    how to start a business online
    rivian stock price prediction 2025
    nio stock forecast
    lucid motors stock prediction 2025

    ReplyDelete
  2. Thanks for sharing the page. The page is enriched with a good piece knowledge.

    Travel Agency in Jordan
    Visa to Jordan
    Visit Jordan
    Jordan Tours
    Diving in Jordan
    Dead Sea Jordan
    Attractions in Jordan
    Jordan Travel Guide

    ReplyDelete

Post a Comment

Previous Post Next Post