Realme 3 प्रो इंडिया लॉन्च 22 अप्रैल के लिए सेट, Fortnite समर्थन छेड़ा |

Realme 3 Pro 22 अप्रैल को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। Realme ने गुरुवार को पोस्ट किए गए ट्वीट के माध्यम से लॉन्च की तारीख की पुष्टि की है। इस बीच, Realme के सीईओ माधव शेठ ने बुधवार को एक ट्वीट में दावा किया कि Realme 3 प्रो फोर्टालाइट का समर्थन करने वाले अपने सेगमेंट में पहला होगा। नया Realme फ्लैगशिप Xiaomi के Redmi Note 7 Pro को टक्कर देने के लिए बनाया गया है। Realme 3 Pro को पिछले महीने Realme 3 लॉन्च के साथ कंपनी के अगले मॉडल के रूप में घोषित किया गया था।

Realme 3


अपने नवीनतम ट्वीट के माध्यम से, Realme ने सार्वजनिक रूप से घोषणा की है कि Realme 3 प्रो 22 अप्रैल को भारत में लॉन्च होगा। कंपनी दिल्ली विश्वविद्यालय में 12:30 बजे IST में लॉन्च की मेजबानी करेगी।

बुधवार को पोस्ट किए गए एक अलग ट्वीट में, Realme के सीईओ शेठ ने Realn 3 Pro के गेमिंग-केंद्रित हार्डवेयर को सीधे अपने फोर्टनेट को समर्थन देने के लिए अपने सेगमेंट में पहला कॉल करके उजागर किया। कार्यकारी ने Redmi Note 7 Pro 99 19,499 में यह कहते हुए भी कटाक्ष किया, "कुछ नवीनतम 'प्रो' उपकरणों पर इस गेम को खेलने की कोशिश की, लेकिन उनमें से कोई भी प्रबंधन नहीं कर सका। जब यह गति, चिपसेट मामलों की बात आती है।"

Realme ने Realme 3 Pro के चिपसेट के आसपास कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि, पिछले महीने इसकी औपचारिक घोषणा के अनुसार, फोन 48-मेगापिक्सल के प्राथमिक सेंसर के साथ आएगा।


इस हफ्ते की शुरुआत में शेठ ने भी Realme 3 Pro के तीन कैमरे के नमूने साझा किए। जहां ट्विटर पर साझा की गई तस्वीरों में से एक को आगामी Realme फोन के सेल्फी कैमरा ने चिढ़ा दिया, वहीं अन्य दो ने इसके रियर-माउंटेड कैमरा सेटअप के प्रदर्शन पर एक झलक दी। इसके अलावा, कैमरे के नमूनों ने सुझाव दिया कि फोन में मुख्य कैमरे पर एचडीआर समर्थन और 13 मेगापिक्सेल से अधिक रिज़ॉल्यूशन वाला एक सेल्फी कैमरा हो सकता है, जो कि रेडमी नोट 7 प्रो पर उपलब्ध था।


Realme smrtphones के बारे में अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

Post a Comment

Previous Post Next Post