हर iPad प्रो उपयोगकर्ता के लिए 22 आवश्यक सहायक उपकरण

डोंगललाइफ से मत डरो इसे गले लगाओ ।

अपने लॉन्च के बाद से, Apple ने iPad Pro को एक डिवाइस के रूप में तैनात किया है जो कई उपयोगकर्ताओं के लिए एक सक्षम लैपटॉप प्रतिस्थापन हो सकता है, और जैसा कि हमने अपनी समीक्षा में उल्लेख किया है, नवीनतम iPad Pro निश्चित रूप से उस मोर्चे पर वितरित करता है जहां तक ​​हार्डवेयर का संबंध है। यह पिछले कुछ वर्षों में iPad Pro के लिए एक विषय रहा है - जबकि अंतर्निहित हार्डवेयर वास्तव में शक्तिशाली रहा है, सॉफ्टवेयर ने अपने समय को गति दी है।

22 Essential Accessories for Every iPad Pro User


Apple ने हाल ही में iPad को खुद का OS दिया है, और iPadOS 13 ऐसे फीचर्स लाता है, जो लंबे समय तक चलने वाली शिकायतों को हल करते हैं। सबसे पहले बाहरी भंडारण उपकरणों जैसे पेन ड्राइव और एसडी कार्ड के लिए मूल समर्थन है। इसका मतलब है कि आप उदाहरण के लिए, अपने iPad Pro के टाइप-सी पोर्ट में एक ड्राइव में प्लग कर सकते हैं और फ़ाइलों या किसी अन्य ऐप का उपयोग करके उसकी सामग्री को संशोधित / संशोधित कर सकते हैं जो एक प्लगइन के रूप में फ़ाइलों के साथ एकीकृत होता है।

iPadOS 13 भी एक ब्लूटूथ या USB माउस को जोड़ने और अपने iPad पर एक पॉइंटिंग डिवाइस के रूप में उपयोग करने की क्षमता का परिचय देता है। हालांकि एक एक्सेसिबिलिटी फीचर के रूप में उजागर किया गया है, iPadOS पर माउस का समर्थन आश्चर्यजनक रूप से मजबूत है, और इसमें कई लोगों के iPad का उपयोग करने के तरीके को बदलने की क्षमता है।

बेशक इन नई सुविधाओं और बाकी सब कुछ जो iPad प्रो प्रदान करता है, से बाहर निकलने के लिए, आपको सामान की आवश्यकता होगी। इसलिए, आगे की हलचल के बिना, आईपैड प्रो के लिए कुछ आवश्यक सामान यहां दिए गए हैं जिन्हें हमने हाल के महीनों में परीक्षण किया है। ध्यान दें कि यह किसी भी तरह से हर चीज की एक व्यापक सूची नहीं है - यह सूची उस सामान तक सीमित है जिसे हमने गैजेट्स 360 पर परीक्षण किया है।

एक यूएसबी टाइप-सी पेन ड्राइव
IPadOS 13 के साथ अब बाहरी भंडारण का समर्थन करते हुए, टाइप-सी और पूर्ण-आकार दोनों प्रकार के पोर्ट के साथ एक पेन ड्राइव कंप्यूटर और आपके iPad प्रो के बीच बड़ी मात्रा में डेटा स्थानांतरित करने का सबसे तेज़, सबसे सुविधाजनक तरीका हो सकता है। 32 जीबी और 256 जीबी के बीच की क्षमता में उपलब्ध अल्ट्रा डुअल ड्राइव यूएसबी टाइप-सी दो ऐसे उत्पादों से तेज है जो सैनडिस्क प्रदान करता है।

हमने मैकबुक प्रो पर लोकप्रिय ब्लैकमजिक डिस्क स्पीड टेस्ट बेंचमार्क चलाया और 168Mbps की रीड स्पीड दर्ज की, जो सैनडिस्क के दावों से अधिक है। हमने 68MBps की औसत लेखन गति भी नोट की। यह बहुत अधिक नहीं लग सकता है, लेकिन जेनेरिक यूएसबी 3.0 पेन ड्राइव के एक जोड़े की तुलना में तेज था, जो हमने चारों ओर झूठ बोला था, जो 25 एमबीपीएस और 45 एमबीपीएस के बीच की गति लिखते थे।

भारत में सैनडिस्क अल्ट्रा डुअल ड्राइव की कीमत रुपये से शुरू होती है। 32GB वैरिएंट के लिए 629 और रु। 256GB वैरिएंट के लिए 2,869। ड्राइव पांच साल की वारंटी द्वारा समर्थित है।


अधिक अन्य मोबाइल एक्सेसरीज की जानकारी के लिए


हमारे अन्य ब्लॉग लिंक नीचे की ओर दिए गए हैं

Fast News :
https://fastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Health :
https://healthfastnewsfree.blogspot.com/
Fast news Technology :
https://technologyfastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Art :
https://artsfastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Automobile :
https://automobilefastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Sport :
https://sportsfastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Food :
https://sportsfastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Economics :
https://sportsfastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Entertainment :
https://entertainmentfastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Travel :



1 Comments

  1. Your website is super, also tray to write down about the Hens Revenge bird game, ludo king etc... The game is made in India. Support them. https://play.google.com/store/apps/details?id=com.okpogame.hensrevenge

    ReplyDelete

Post a Comment

Previous Post Next Post